Monday 29 May 2017

जब भी आपके बिना रात होती हैं

  1. जब भी आपके बिना रात होती हैं तब दीवारों से अक्सर बात होती हैं, सन्नाटा पूछता हैं हमारा हाल हमसे तोआपके नाम सेही शुरुआत होती हैं,
  2. नींद आने की दवाईयां 💊 हज़ार है 💁 ना आने के लिये इश्क़ काफी है 😆😆
  3. गलतफहमियों के सिलसिले इतने दिलचस्प हैं हर ईंट सोचती है दीवार मुझ पर टिकी है✌✌
  4. तलब कहूँ .. ख़्वाहिश कहूँ .. या कहूँ इश्क़ तुम्हें .. जो भी है, तुम'से तुम'तक का ये सफ़र .. ज़िंदगी है
  5. 💕💕इस रात की उदासियों से --------------पूछो हमारे दिल की हालत. जब तुम्हारी याद आती है 💕💕 --------------अँधेरे और भी गहरे हो जाते हैं...!!
  6. मुस्कुराऊँ कभी तो लगता है...??? जैसे हौंठों पे दर्द रखा है...!!!T
  7. गिरते हुऐ अश्क की कीमत न पूछना, हर बूंद में लाखो सवाल है !
  8. बदन की महक सी तू मेरी यादों में है, तेरी खुशबू हर वक्त मेरे इरादों में है।
  9. मेरी मोहब्बत सिर्फ़ मेरी नहीं है मेरे साथ इसमे तू भी शामिल है..... और.... शामिल रहेगा.😍..... मेरी हर धड़कन मे.💖💕....
  10. किसी को दिल ❤ का दिवाना पसंद है; किसी को दिल 💘 का नजराना पसंद है; औरों की पसंद तो हमें पता 🤗 नहीं; हमें तो आपका 😊 मुस्कुराना पसंद है।
  11. दिलों जाँ से करूँगा हिफ़ाजत "तुम्हारी" बस तुम एक बार कह दो में" अमानत" हूँ तेरी"
  12. कुछ फासले ऐसे भी होते हैं जो तय तो नहीं होते मगर . नजदीकियां कमाल की रखते हैं ..
  13. ऐसा कुछ कर की तेरी आँखों में खो जाऊँ, ऐसा कुछ कर की तेरी बाहों में सो जाऊँ, कर अपनी मोहब्बत का जादू कुछ ऐसा, की में सब भूल कर तेरी हो जाओ...
  14. क्या कहें कुछ कहा नहीं जाता, दर्द मिलता है पर सहा नहीं जाता, प्यार हो गया है इस कदर आपसे की, बिना डिस्टर्ब किये मुझसे रहा नहीं जाता..
  15. मुस्कान तेरे होठों से कहीं जाए न, आँसू तेरी पलकों पे कहीं आए न, पूरा हो तेरा हर ख़्वाब, और जो पूरा न हो वो ख़्वाब कभी आए न...
  16. कुछ सोंचू तो तेरा ख्याल आता है, कुछ बोलू तो तेरा नाम आता है, कब तक मैं छुपाऊँ अपने दिल की बात, उसकी हर अदा पे हमें प्यार आता है..!
  17. काश हमारी भी परवाह किसी ने की होती, तो ये दुनिया हमसे रुसवा ना होती, अगर आता आप जैसा मुस्कुराना, तो हमसे भी किसी ने मोहब्बत की होती...
  18. ज़िन्दगी भर दर्द लिए जीते रहे, दरिया पास था आंसुओं को पिते रहे, कई बार सोंचा कह दूँ हाल-ए-दिल उससे, पर ना जाने क्यों हम होंठो को सीते रहे...
  19. किसी पत्थर का ऐतबार मत करना, दोस्ती की हदों को पार मत करना, खो दोगे उसे हमेशा के लिए, इसलिए जो अच्छा लगे उसे कभी प्यार मत करना...
  20. चाँद तारे ज़मीन पर लाने की जिद थी हमें उनको अपना बनाने की जिद थी अच्छा हुआ वो पहले ही हो गई बेवफा वरना उन्हें पाने को ज़माना जलाने की जिद थी
  21. जिनको चाहा था हमने अपना बनाना, ना जाने क्यों वो हमसे दूर हो गए, हमने सोचा था बिताएंगे ज़िन्दगी हंसकर, मगर ग़मों को अपनाने पर मजबूर हो गए...
  22. मुझे तुझसे मिलने की तकदीर नज़र आई, मुझे अपने पैरों में ज़ंजीर नज़र आई, जितने आंसू बहाए तेरी याद में, हर आंसू में तेरी तस्वीर नज़र आई...
  23. ना जाने किस आग में जल रही है ये दुनिया, हमें तो उसकी तपिश भी ना मिली, हर ज़र्रा ज़िन्दगी का उनपे लुटा दिया, और हमें पहचान भी ना मिली...
  24. जिंदगी है सफर का सील सिला, कोई मिल गया कोई बिछड़ गया, जिन्हें माँगा था दिन रात दुआओं में, वो बिना माँगे किसी और को मिल गया...
  25. मोहब्बत का नतीजा, दुनिया में हमने बुरा ही देखा, जिन्हें दावा था वफ़ा का, उन्हें भी हमने बेवफा होते देखा...
  26. तेरे मिलने कि आस न होती, तो जिंदगी आज यु उदास न होती, हो जाता जो तेरा दीदार एक बार, तो हमको आज तेरी तलाश न होती..
  27. कौन कहता है -- गिद्ध नहीं बचे अब इस देश में रोज़ सड़कों पर लाखों की नजरें टिकी होती है मासूम चिड़ियों पर..
  28. ढलती शाम का खुला एहसास है मेरी दिल में तेरी जगह कुछ खास है तु नही है यहा मालूम है मुझे पर दिल ये कहता है तू यही मेरे पास है
  29. अदा आपकी दिल चुराने की अदा आपकी दिल मैं बस जाने की चेहरा आपका चाँद सा, जिद हमारी चाँद को पाने की

    More
  30. लोग जलते रहे मेरी मुस्कान पर, मैंने दर्द की अपने नुमाईश न की जब जहाँ जो मिला अपना लिया, जो न मिला उसकी ख्वाहिश न की।

    More
  31. वो तो अपना दर्द रो-रो कर सुनाते रहे हमारी तन्हाइयों से भी आँख चुराते रहे हमें ही मिल गया ए-बेवफा क्योंकि हम हर दर्द मुस्कुरा कर छुपाते रहे

    More
  32. सीने मे जो दब गए हैं, वो जज्बात क्या कहें.. खुद ही समझ लीजिए, हर बात क्या कहें...

    More
  33. शीशा टूटे और बिखर जाये वो बेहतर है… दरारे ना जीने देती है ना मरने… सोनाली
  34. जिन्दगी है मेरी कोई मन्दिर का प्रसाद नही जो भीख मंगो में बांट दूंगी! नजर उठा के देखा दुबारा तो यहीं पे काट दुंगी!! देश की हर बेटी की सोच हो
     

    More
  35. कभी कभी बात मोहब्बत की नहीं आदत की होती है, क्यूँकी आदत मोहब्बत से ज्यादा जानलेवा होती है....!!

    More
  36. नदी के किनारे छुट जाते हैं, गगन से तारे टुट जाते हैं, जिंदगी की राह में अक्सर ऐसा होता है, जिसे हम दिल से चाहते हैं, वहीं हम से रूठ जाते हैं

    More
  37. मेरे दिल ने कहा मत कर इंतजार उसका मिलना मुश्किल है मैंने भी कहा लेने दे मजा इंतजार का अगले जन्म मैं तो मुमकिन है ..

    More
  38. उसने कहा आओ तुम्हे जन्नत दिखाता हूँ .. मैंने भी कहा देखो मेरा मुस्कराता हुआ चेहरा .. तुम जन्नत भूल जाओगे ..

    More
  39. 😊🌹जिसे याद करने से होंठों को हँसी छू जाये . एक ऐसा खूबसूरत ख्याल हो तुम । 😊🌹

    More
  40. ज़रा सी रंजिश पर,ना छोड़, किसी अपने का दामन, ज़िंदगी बीत जाती है, अपनो को अपना बनाने में !!

    More
  41. 🔆🌺✨ लोग कहते हैं कि वक़्त किसी का 🔆🌺✨ ग़ुलाम नहीं होता, 🔆🌺✨ फिर ‘तेरी मुस्कराहट’ पे वक़्त 🔆🌺✨ क्यूँ थम सा जाता है…!!

    More
  42. निगाहों से खींची है तस्वीर मैंने जरा अपनी तस्वीर आकर तो देखो तुम्हीं को इन आँखों में तुमको दिखाऊँ , कभी इन आँखों से आँखे मिला कर तो देखो

    More
  43. जिन्दगी जीने का मकसद खाश होनाचाहिए और अपने आप पर विश्वाश होनाचाहिए जीवन में खुशियों की कमी नही दोस्तो बस खुशियों को मानाने काअंदाजहोनाचाहिए

    More
  44. खुश रहा करो क्यों कि परेशान होने से कल की मुसीबतें दूर नही होती बल्कि आज का सुकून भी चला जाता है..!!"

    More
  45. मेरी आदत नही थी, कभी भी गलती करने की… पर आजकल कर लिया करती हूँ, क्योंकि अच्छा लगता हे आपका यूं प्यार से मुझे समझाना…

    More
  46. यह किया देख कर बहुत खुश हो रही हे
  47. यह किया देख कर बहुत खुश हो रही हे
    More
  48. मेरी सांसे बस तेरी धडकन से पूरी होती है•••💗💗 यही मेरी मुहब्बत है यही मेरी कहानी है•••💜

    More
  49. उडा दो रंजिशें इन हवाओं में यारों छोटी सी जिंदगी है रंजिशें कब तक करोगे..!!"

    More
  50. हर किसी को अपने दुःख मत सुनाओ क्योंकि दवाई हर किसी के घर में नहीं होती लेकिन नमक जरूर होता है

    More
  51. शक का कोई ईलाज नहीं होता जो यकीं करता है कभी नाराज नहीं होता वो पूछते है हमसे कितना प्यार करते हो उन्हे क्या पता मौहाबत का हिसाब नहीं होता.

    More
  52. शब्दों का भी कितना अजीब खेल है जब हम किसी को sorry कहते है तो अच्छा लगता है... पर जब डॉ i am sorry कहता है तो बुरा लगता है..!!"

    More
  53. तड़प तड़पके चुत से आह यह निकलती रही क्या सज़ा दी लंड ने जो चुदाई बिना जलती रही,,

    More
  54. वो नहीं आती निशानी भेज देती है ख्वाबो में दास्ताँ पुरानी भेज देती है कितने मीठे हे यादो के मंज़र कभी कभी आँखों में पानी भेज देती है!

    More
  55. अधूरी रह गयी इक खूबसूरत सी दास्ताँ मोहब्बत की, किसी ने मंज़िल बदल ली, किसी ने रस्ता बदल लिया.

    More
  56. जो दिल में बस चूका हो उससे फिर कैसी दुरी.... दिल रिश्तें जिस्मानी मुलाकातों के मोहताज नही होते..!!"

    More
  57. साथ अपना है घड़िया सुहानी आओ लिख दे नयी एक कहानी जो है लिखना तुम्हे इन लबो पे लिखो उम्र भर जो रहेगी निशानी.

    More
  58. मंजिल तो तेरी यहीं थी बस जिंदगी गुजर गई आते - आते क्या मिला तुझे इस दुनिया से अपनों ने जला दिया जाते - जाते।।

    More
  59. मत पूछों केसी लगती हूँ " मैं " . बहुत तीखी हूँ सीधा दिल पे लगती हूँ........

     

No comments:

Post a Comment

Indian Beautiful

 Indian Beautiful ...