Thursday 4 June 2020

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है



प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है जो लाइफ में सभी को होता हैं हर कोई अपनी जिंदगी में किसी न किसी से प्यार जरूर ही करता हैं और अपने प्यार को खुश रखने की पूरी कोशिश करता हैं 
प्यार का रिश्ता हर रिश्ते से बढ़कर होता हैं यह सिर्फ एक एहसास और महसूस किया जाने वाला रिश्ता होता हैं जब किसी व्यक्ति को किसी से प्यार होता हैं तो वो इंसान अपने प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता हैं ऐसा जरूरी नहीं होता कि हम जिससे प्यार करें बदले में वो भी आपको प्यार करें और ये जरूरी नहीं हैं कि जिससे आप प्यार करते हैं वो हमेशा आपके साथ रहे प्यार में कोई स्वार्थ नहीं होता, प्यार तो कुदरत का दिया हुआ एक अनमोल तोहफा होता हैं जिसको प्यार हो जाता हैं वो इंसान प्यार की परिभाषा को अच्छे से समझ सकता हैं।

आपको जिससे प्यार होता हैं उसमें आपको लाखों अच्छाइयां नजर आती हैं और बुराई न के बराबर आपको अपना प्यार sexy नजर आता हैं और आप अपने प्यार को कुछ रोमांटिक 

तेरी चाहत मेरी आँखों में है,
तेरी खुशबू मेरी सांसो में है!!
मेरे दिल को जो घायल कर जाए,
ऐसी अदा सिर्फ तेरी बातो में है!!



कुछ मतलब के लिए दुढते है मुझको,
बिन मतलब जो आओं तो क्या बात है!
कत्लकरके तो सब ले जाएंगे मेरा दिल,
कोई बातो से ले जाए तो क्या बात है!

#3
तेरी बेरुखी को भी रुतबा दिया हमने,
प्यार का हर फ़र्ज़ अदा किया हमने।
मत सोच कि हम भूल गए हैं तुझे,
आज भी खुदा से पहले तुझे याद किया हमने।।


कुछ मतलब के लिए दुढ़ते है मुझको,
बिन मतलब जो आओं तो क्या बात है।
क़त्ल करके तो सब ले जाएंगे मेरा दिल,
कोई बातो से ले जाए तो क्या बात है।।

#5
दिल की आवाज़ को इज़हार कह्ते है!!
झुकी निगाह को इनकार कह्ते है!!
सिर्फ पाने का नाम इश्क नहीं!!
कुछ खोने को भी प्यार कह्ते है!!


#6
इज़हार मोहब्बत का कुछ ऐसा हुआ,
किया कहें की प्यार कैसे हुआ।
उनकी एक झलक पे निशार हुए हम,
सादिगी पर मर मिटने और आँखों से इनकार हुआ।

#7
दुआओं पे हमारे ऐतबार रखना,
दिल में अपने ना कोई सवाल रखना।
देना चाहते हो अगर खुसिया हमें,
तो बस आप खुश रहना और अपना ख्याल रखना।


#8
तेरी चाहत अब मेरी आँखों में है,
तेरी खुशबू मेरी सांसो में है!!
मेरे दिल को जो घायल करदे,
ऐसी अदा तेरी चालो में है!!

#9
यु ना देखा करो हस्ते हस्ते,
यु ना देखा करो हस्ते हस्ते!
मेरे दोस्त जरा हटके है,
कह देंगे भाभी जी नमस्ते!
2 line sexy shayari in Hindi

#10
मोहब्बत में न जाने कैसी ये अनहोनी हो गयी,
पता ही नहीं चला कब किस से मोहब्बत हो गयी!!


#11
उन्होंने मेरे करीब आकर मुझे सीने से लगाया,
मौसम हसीं होते ही बिन मौसम बरसात हो गयी!

#12
मेरे लबों को छू के प्यार का एहसास जगाया,
जब लिया बांहो में मेरी दिल की धड़कन तेज हो गयी।


#13
उनके चेहरे की रौनक, नज़ारे नशीली देख मन बहका,
उनको एक ही नजर देखा तो ये दिल इबादत हो गयी।।

#14
हाथ थाम कर आज तुजसे ये वादा करते हैं सनम,
की ये साँसे ये ज़िंदगानी अब सिर्फ तेरे नाम हो गयी।

#15
चूमेंगे किस की ज़ुल्फ़ घटाओ को देखकर,
जुर्म ऐ खुश ग्वार का मौसम ना आजाए।


#16
जान देने को पहोचे था सब तेरी गली में,
जब कुत्ता पीछे पडा तो किसी ने पलट नहीं देखा।

#17
इश्क के समंदर में गोता लगाया,
पानी इतना ठंडा था मैं बाहर निकल आया,


#18
आपके गुलाबी लब मेरे लबों को छू जाए,
मेरी रूह का मिलन आपकी रूह से हो जाए,

#19
ज़माने की साज़िशों से बेपरवाह हो जाए!!
मेरे ख्वाब कुछ देर आपकी बाहों में सो जाए!!

#20
मिटा कर फ़ासले हम प्यार में खो जाए!!
आ कुछ पल के लिये एक-दूजे के हो जाए!!

Sexy Shayari in hindi for husband and wife

#21
तेरी चाहत मेरी आँखों में है।
तेरी खुशबू मेरी सांसो में है।।
मेरे दिल को जो घायल कर जाए।
ऐसी अदा सिर्फ तेरी बातो में है।।



#22
पलकों की हलचल को इकरार कहते है।।
किसी को ढूढे नजर तो उसे इन्तजार कहते है।।
किसी के बिना जब बेचैन हो दिल तो उसे प्यार कहते है।।


#23
यूं नजर से बात की और दिल चुरा गए,
अँधेरे से सायो में धड़कन सुना गए।
हम समझते थे अजनबी आप को,
पर आप तो हमको अजनबी बना गए।

#24
उम्र गुजारी है इल्तिजा करते,
किस्सा -ऐ – गम लब आशना करते।
जीने वाले तेरे बगैर ऐ दोस्त,
मर ना जाते तो और क्या करते।

#25
इस दिल को किसी की आस रहती है।
निगाहों को किसी सूरत की प्यास रहती है।।
तेरे बिना किसी चीज़ की कमी तो नही।
पर तेरे बिना ज़िन्दगी बड़ी उदास रहती है।।


#26
सीने से लगा के यार रूठ गए है,
जाने क्यों है उन्हें हमसे मोहब्बत ज्यादा,
जो वो हर बात जनके भूल जाते है।
The most Sexy shayari in hindi

#27
जिसने ख़ुशी खोजी उसे धन मिला,
जिसने हंसी खोजी उसे चमन मिला!
लेकिन जो प्यार खोजने चला,
उसे ना तन मिला ना मन मिला!!

#28
सारी उम्र आँखों में एक सपना याद रहा,
सदियाँ बीत गयी पर वो लम्हा याद रहा!
ना जाने किया बात थी उन में और हम में,
सारी महेफिल भूल गए बस वो चहेरा याद रहा!!

#29
अपने इश्क़ मे मुझे क़ैद कर लो,
मेरी जान आप पर लूटाने की इजाज़त दे दो।

#30
पास आ ज़रा दिल की बात बताऊँ तुझको,
कैसे धड़कता है दिल की आवाज़ सुनाऊँ तुझको।
आकर देख ले दिल पर नाम लिखा है तेरा,
तूँ कहे तो दिल चीर के दिखाऊँ तुझको।


#31
हम तो दिल फेक आशिक़ है, सभी काम में कमाल कर दे।
जो वादा करे वो पूरा हर हाल में कर दे।।
क्या जरुरत है जानू को लिपस्टिक लगाने की।
हम तो चूम-चूम कर ही होंठ उसके लाल कर दे।।

#32
प्यार में हद से गुजर जाने की रोमांटिक लव शायरी
यार मेरा जब हो पास मेरे, मैं क्यूँ न हद से गुजर जाऊँ,
जिस्म बना लूँ उसे मैं अपना, या रूह मैं उसकी बन जाऊँ।
मैं लबों से छू लूँ जिस्म तेरा, साँसों में साँस जगा जाऊँ,
तू कहे अगर इक बार मुझे, मैं खुद ही तुझमें समा जाऊँ।

#33
अब ना बातो की जरुरत हैं, निगाहो से अब सारी बात कीजिए,
बड़ा उजाला हैं आपके नूर से, जुल्फे खोल के अब रात कीजिए!
बड़ी मुद्दत से इंतजार में हूँ, आपके सिरहाने नींद के लिए,
अपनी बाहों का सहारा दे के. मुझे ये हसीन खवाब दीजिए!!

#34
“जाम पे जाम पीने से क्या फायदा,
शाम को पी सुबह उतर जाएगी।
अरे दो बूंद मेरे प्यार की पीले,
जिन्दगी सारी नशेमे गुज़र जाएगी।
2 line romantic shayari in hindi

#35
मेरी गमो का सबब पूछते है दुनिया वाले,
लब खामूश है कही तू बदनाम ना हो जाए।


#36
हसरते मचल गई जब देखा तुमने एक पल के लिए,
सोचो जरा तक क्या होगा जब मिलोगे उम्र भर के लिए।

#37
सच्चा प्यार वही है जो आंखू से आंसू बहने ना दे।।
और होठो पे लिपिस्टिक रहने ना दे।।
Read More : Love Shayari in Hindi

#38
ना में तुम्हें कहना चाहता हूँ ना तेरी याद में रोना चाहता हूँ,
जब तक ज़िन्दगी है में तुम्हारे साथ रहना चाहता हूँ।।

#39
ज़िन्दगी तुम बिन उल्फत लगती है एक पल की जड़ी मुद्दत सी लगती है,
पहले नहीं पर अब सोचते है हम हर लम्हा तेरी ज़रूरत सी लगती है।।

#40
किसी को खुवाब दिखाकर भाग जाना गलत है।।
मन में ज़हर हो तो होठों से मुस्कुराना गलत है।।


#41
कुछ तबियत ही मिली थी ऐसी चैन से जीने को सूरत न हुई,
जिसे चाहा उसे अपना न सके जो मिली उस से मोहब्बत न हो सकी।

#42
वो जब मेरे पास होगी तो शायद क़यामत होगी।
अभी तो उसकी तस्वीर ने ही तबाही मचा रखी है।
Sexy shayari in hindi for girlfriend

#43
आपके होंठो की लाली आज मुझे बहका रही हैं
तेरे बदन की खुशबू मुझे महका रही हैं।
मेरी जान तुझे वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो,
आजा करीब तुझे छूने को बेचेनी बढ़ रही है।।

#44
मोहब्बत में न जाने कैसी ये अनहोनी हो गयी।।
पता ही नहीं चला कब किस से मोहब्बत हो गयी।।

#45
उन्होंने मेरे करीब आकर मुझे सीने से लगाया,
मौसम हसीं होते ही बिन मौसम बरसात हो गयी।


#46
मेरे लबों को छू के प्यार का एहसास जगाया,
जब लिया बांहो में मेरी दिल की धड़कन तेज हो गयी।

#47
उनके चेहरे की रौनक, नज़ारे नशीली देख मन बहका,
उनको एक ही नजर देखा तो ये दिल इबादत हो गयी।

#48
हाथ थाम कर आज तुजसे ये वादा करते हैं सनम,
की ये साँसे ये ज़िंदगानी अब सिर्फ तेरे नाम हो गयी।
Sexy shayari in hindi for boyfriend

#49
मेरी यादो मे आप हो, या मुझ मे ही आप हो,
मेरे खयालो मे आप हो, या मेरा खयाल ही आप हो।
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात,
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो

#50
हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब की तरह मिला करों
भटके हुएँ मुसाफिर को चांदनी रात की तरह मिला करो!


#51
बर्बाद होगा ये गरीब दोनों पहलूँ में
मेरे कच्चे घर पर तुम बरसात की तरह मिला करों!

#52
हलक-हलक जिक्र आएं हर सांस में तेरा
एक दफा तुम मुझको उस मुलाकात की तरह मिला करों!

#53
वक्त-बे-वक्त आ जाएँ राज भले ही सताने मुझको
तुम हिचकियों के सिलसिलों में याद की तरह मिला करों!

#54
हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब की तरह मिला करों
भटके हुएँ मुसाफिर को चांदनी रात की तरह मिला करों!

#55
चलो ‪आज‬ हम भी एलान करते है!
हम भी तुमसे ‪बहुत‬ प्यार करतें है!!
‪दिल‬ तो सब ही दे दतें है ‪प्यार‬ में!
हम तो ‪‎रूह‬ भी तुम्हारे ‪नाम‬ करतें है!!


#56
बर्बाद होगा ये गरीब दोनों पहलूँ में
मेरे कच्चे घर पर तुम बरसात की तरह मिला करों!

#57
हलक-हलक जिक्र आएं हर सांस में तेरा
एक दफा तुम मुझको उस मुलाकात की तरह मिला करों!

#58
वक्त-बे-वक्त आ जाएँ राज भले ही सताने मुझको
तुम हिचकियों के सिलसिलों में याद की तरह मिला करों!

#59
हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब की तरह मिला करों
भटके हुएँ मुसाफिर को चांदनी रात की तरह मिला करों!
Love sexy shayari in hindi

#60
धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,
ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है,
तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता,
हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है।


#61
कभी दोस्ती कहेंगे कभी बेरुखी कहेंगे,
जो मिलेगा कोई तुझ सा उसे ज़िन्दगी कहेंगे,
तेरा देखना है जादू तेरी गुफ़्तगू है खुशबू,
जो तेरी तरह चमके उसे रोशनी कहेंगे।

#62
चुराकर दिल मेरा वो बेखबर से बैठे हैं,
मिलाते नहीं नजर हमसे अब शरमाये बैठे हैं,
देख कर हमको छुपा लेते हैं चेहरा आँचल में,
अब घबरा रहे हैं कि वो क्या कर बैठे हैं।

#63
वो ‪‎चाँद‬ है मगर आप से प्यारा तो नहीं!
परवाने का शमा के बिन गुजारा तो नहीं!
मेरे ‪‎दिल‬ ने सुनी है एक मीठी सी आवाज़!
लगता है कहीं आपने मुझे पुकारा तो नहीं!!

#64
फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम!
प्यार में छलकता जाम हो तुम!
सीने में छुपाए फिरते हैं हम यादें तुम्हारी!
इसीलिए मेरी ज़िंदगी का दूसरा नाम हो तुम!!

#65
मैं सिर्फ उसकी हूँ वो इस एहसास से इन्कार करता है!
भरी महफ़िल मे भी रुसवा मुझे हर बार करता है!!
यक़ीन है सारी दुनिया को खफा है मुझसे वो लेकिन!
मुझे मालूम है फिर भी मुझी से प्यार करता हूँ!!


#66
मैंने ने देखी है उन आँखों की महकती खुशबू!
अपने हाथ से छू कर इसे रिश्तों का इल्जाम ना दो!
सिर्फ एहसास है ये, रूह से महसूस करो!
प्यार को प्यार ही रहने दो, कोई नाम ना दो!!

No comments:

Post a Comment

Indian Beautiful

 Indian Beautiful ...