Wednesday 21 September 2016

Smile Whatsapp Status in Hindi

Smile Whatsapp Status in Hindi



1. “आप Smile नही करोंगी तो, मेरी Smile बुरा मान जाएँगी ।”

2. “एक पल के लिए ही सही, किसी और के चेहरे की मुस्कान बनो ।”




3. “विज्ञान सोचना सिखाता है, लेकिन प्रेम मुस्कुराना सिखाता है ।”

4. “आप मुस्कान के साथ बहुत आगे तक जा सकते हैं, आप मुस्कान और बन्दूक के साथ कहीं आगे तक जा सकते हैं ।”

5. “मैं कल मुस्कुरा रहा था मैं आज मुस्कुरा रहा हूँ, और मैं कल भी मुस्कुराऊंगा। महज इसलिए क्योंकि ये ज़िन्दगी किसी भी चीज के लिए रोने के लिए बहुत छोटी है ।”

6. “चलिए हम हमेशा एक दुसरे से मुस्कान के साथ मिलें, क्योंकि मुस्कान प्रेम की शुरुआत है ।”

7. “अगर आपके अन्दर बस एक मुस्कान बची है, तो उसे उन्हें दीजिये जिनसे आप प्रेम करते हैं ।”

8. “एक मुस्कान मुसीबत से निकलने का सबसे अच्छा तरीका है, तब भी जब ये बनावटी हो ।”

9. “आप मुस्कान के साथ बहुत आगे तक जा सकते हैं, आप मुस्कान और बन्दूक के साथ कहीं आगे तक जा सकते हैं ।”

10. “मुस्कान को तभी रोको जब वो किसी को चोट पहुंचा सकती हो, नहीं तो खिलखिला कर हंसो ।”


Advertisement 

Smiling Quotes Status in Hindi



11. “बेझिझक मुस्कुराओ जो भी गम है, जिंदगी में टेंशन किसको कम है, अच्छा या बुरा तो केवल भ्रम है, जिंदगी का नाम ही कभी ख़ुशी कभी गम है ।”

12. “हमेशा खुश रहो, आपके होंठो की हसी हमें जिन्दा रहने की वजह देती है ।”




13. “मुस्कुराना एक ऐसा उपहार है, जो बिना मोल के भी अनमोल है, इसमें देने वाले का कुछ कम नहीं होता, और पाने वाला निहाल हो जाता है ।”

14. “क्या लूटेगा जमाना खुशियो को हमारी, हम तो खुद अपनी खुशिया दुसरो पर लुटाकर जीते है ।”

15. “मुस्कराता हुआ चेहरा कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नही होता, इसलिए मुस्कारते रहो ।”

16. “क़भी चुपके से मुस्कुरा कर देखना, दिल पर लगे पहरे हटा कर देख़ना, ये ज़िन्दग़ी तेरी खिलखिला उठेगी, ख़ुद पर कुछ लम्हें लुटा कर देखना ।”

17. “शांति की शुरुआत एक मुस्कान के साथ होती है ।”

18. “तू अचानक मिल गई तो कैसे पहचानुंगा मैं, ऐ खुशी तू अपनी एक तस्वीर भेज दे ।”

19. “मुस्कुरा के देखो तो सारा जहाँ रंगीन है, वर्ना भीगी पलकों से तो आईना भी धुंधला दिखता है ।”

20. “वो‪ पगली ‬बोली तू‪ Smile नही करता क्या? मैं बोला अरे पगली जब मेरी‪ StyLe ‬देखकर ही‪ ‎लङकियाँ बेहोश‬ हो जाती हैं, अगर SmiLe दूँगा तो‪ ‎मर‬ ही जाएँगी ।”

Advertisement 

Smile Quotes Sayings



21. “जरा मुस्कुरा के देखो, दुनिया हँसती नजर आएगी ।”

22. “फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते, स्माइल तोह बहुत दूर की बात है पगली ।”

23. “जी करता है, मुफ्त में ही उसे अपनी जान भी दे दूँ इतने मासूम खरीददार से क्या लेन – देन करना ।”

24. “टूटा हुवा विश्वास छूटा हुवा बचपन दोबारा नहीं लौटेंगे ।”

25. “अगर मैं तुम्हारी आँखों में दर्द देख सकूँ तो मेरे साथ अपने आंसू बांटो। अगर मैं तुम्हारी आँखों में खुशियां देख सकूँ तो मेरे साथ अपनी मुस्कान बांटो ।”

100 Cute Smile Quotes Status for WhatsApp in Hindi
100 Cute Smile Quotes Status for WhatsApp in Hindi

26. “लड़की चाहिए तेरे जैसी नखरेवाली वरना बहुत मिलती हे, सामने से स्माइल मारने वाली ।”

27. “वो कहती है, लड़ने से प्यार बढ़ता है, फिर क्या, झापटी नाखी ।”

28. “हिंदी भी अजीब भाषा है, घडी बिगड़ जाये तो कहते है, बंद है! और लड़की बिगड़ जाये तो कहते है, चालू है !”

29. “मुकम्मल सी लगती है, मेरी शायरी लफ्ज जब मेरे होते हैं, मुस्कराहट और जिक्र तेरा ।”

30. “बात करने से ही बात बनती है, स्माइल ना करने से, बातें बन जाती है ।”


Short Quotes on smile



31. “लज़्ज़ते ग़म बढ़ा दीजिये, आप फिर मुस्कुरा दीजिये ।”

32. “जो होती हो किसी दर पे दुआ कबूल यकीं मानो उस दर पे मेरी जुबां पे सिर्फ तुम्हारा जिक्र होगा ।”

33. “मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर पर शर्त ये है, कि तुम सामने बैठ कर स्माइल के साथ साँसों को टुटता देखो ।”

34. “चलिए एक काम करते हैं, जब मुस्कुराना मुश्किल हो तब हम एक दुसरे से मुस्कुराते हुए मिलें। एक दुसरे पर मुस्कुराओ , अपने परिवार में एक-दुसरे के लिए समय निकालो ।”

35. “मुस्कराहट वो हीरा है, जिसे आप बिना खरीदे पहन सकते हो, और जब तक यह हीरा आपके पास है, आपको सुंदर दिखने के लिये, किसी और चीज की जरुरत नहीं है ।”

36. “आज बडी देर तक वो मुजे देखता रहा नजाने क्यू लगा के वो मूजे छोड जायेगा ।”

37. “होता अगर मुमकिन, तुझे साँस बना कर रखते सीने में तू रुक जाये तो मैं नही, मैं मर जाऊँ तो तू नही ।”

38. “जी करता है मुफ्त में ही उसे अपनी जान भी दे दूँ इतने मासूम खरीददार से क्या लेन देन करना”

39. “कैसे कह दु मिला नही नसीब से कुछ मुजको। मैंने ही जब भी मांगा तेरी खुशी मांगी तुम्हे नही मांगा ।”

40. “अरे पगली हमने तो तुझे उसी दिन अपनी जान मान ली थी, जिस दिन मेरे दिल ने तेरे दिल  को छुपकर देख लिया था ।”


Cute Status on Smile



41. “खुशियाँ तकदीर में होना चाहिये, तस्वीर में तो हर कोई मुस्कराता है ।”

42. “मिल रहे हो न खो रहे हो तुम दिन ब दिन बेहद दिलचस्प हो रहे हो तुम ।”

43. “कभी-कभी आपकी ख़ुशी आपके मुस्कान का कारण होती, लेकिन कभी-कभी आपकी मुस्कान आपके ख़ुशी का स्रोत हो सकती है ।”

44. “जिन्दगी मे सबसे बडा घनवान इंसान वो होता हे, जो दुसारो को अपनी SMILE देकार उसका दिल जीत लेता हे, बस हर पल हँसते रहो ।”

45. “एक मुस्कान मुसीबत से निकलने का सबसे अच्छा तरीका है, तब भी जब ये बनावटी हो ।”

46. “महिलाओं के शस्त्रागार में मुस्कान से बढ़कर कोई हथियार नहीं है, जिसके आगे पुरुष इतना असहाय पड़ जाएं ।”

47. “हमेशा उन्ही के करीब मत रहिए जो आपको खुश रखते है, बल्कि कभी उनके भी करीब जाइए जो आपके बिना खुश नही रहते है ।”

48. “देखते है अब किस की जान जायेगी, उसने मेरी और मेने उसकी कसम खाई हैं ।”

49. “थोड़ी Si Smile थोड़ी Si Khushi, थोड़ा sa Pyaar किसी को दे दो, तो वो दुनिया का सबसे बड़ा धनवान, और प्यारा इंसान कहे लायेगा ।”

50. “सब कुछ है लेकिन तेरे मुस्कान नही, बिन तेरे मुस्कान के कोई साज नही ।”

100 Cute Smile Quotes Status for WhatsApp in Hindi
100 Cute Smile Quotes Status for WhatsApp in Hindi


Smiling Thoughts on Smile



51. “Attitude‬ होने से कुछ नही होता, ‎Smile‬ ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले ।”

52. “यूँ तेरा मुस्कुरा कर मुझे देखना मानो जैसे सब कुछ कुबूल है तुझे ।”

53. “धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका ।”

54. “ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया ।”

55. “जब रात को नींद ना आये और दिल की धड़कन भी बढ़ जाये, तब दूसरों की नींद खराब करो, शायद उनकी दुआ से आपको नींद आ जाये ।”

56. “विज्ञान सोचना सिखाता है, लेकिन प्रेम मुस्कुराना सिखाता है ।”

57. “जिस किसी के चेहरे पे निरंतर मुस्कान रहती है, वह एक ऐसी कठोरता छुपाये रहता है जो लगभग भयावह होती है ।”

58. “आप अपनी मुस्कान को गुमा नहीं बैठे हैं, यह तो आप की नाक के ठीक नीचे है। आप भूल गए कि वह यहाँ थी, बस इसी तरह हँसते रहिये ।”

59. “खुशबु आ रही है, कही से ताजे गुलाब की शायद खिडकी खुली रह गयी होगी उनके मकान की ।”

60. “नशा था तेरे प्यार का जिसमे हम खो गये, तुम्हे भी नहीं पता चला कि कब हम तेरे हो गये ।”


Whatsapp Status on Smile



61. “एक छोटी सी लड़ाई से हम अपना प्यार ख़तम कर लेते है, इससे तो अच्छा है, की प्यार और मुस्कान से हम अपनी लड़ाई ख़त्म कर दें ।”

62. “अजीब अदा है, ए यार तेरे दिल की नजरें भी उस पर हैं, नाराजगी भी उस से है ।”

63. “आप क्यों बार बार देखती हो आईने को नजर लगाओगी क्या मेरी इकलोती मोहब्बत को ।”

64. “दुनिया एक दर्पण की तरह है, आप इस पर क्रोधित होइए और यह आप पर क्रोधित होगी। आप मुस्कुराइए और यह भी मुस्कुराएगी ।”

65. “इसलिए मत रो की सब ख़त्म हो गया, मुस्कुराओ कि ऐसा हुआ ।”

66. “आज लोग इज्जत से भाई कहकर बुलाते हैं, फिर भी वो सुकुन नही मिलता जो वो प्यार से पागल कहती थी ।”

67. “चाहे‬ उनसे कितना भी ‪झगड़ा क्यों‬ ना हुआ हो ‪लेकिन‬ उसका ‪एक SMS‬ आते ही ‎साला Dil Garden Garden हो जाता हे ।”

68. “यूं तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की तुम्हें देखा तो लगा, एक बार और देख लूं ।”

69. “बार बार पूछने से जवाब बदल थोड़ी जायेगा, बता तो दिया ज़िन्दगी हो तुम ।”

70. “अच्छा लगता हैं, तेरा नाम मेरे नाम के साथ जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ ।”


Whatsapp Status Quotes for smile



71. “यु मत चल ‎पगली‬ हसते हसते, नही तो मेरे ‎दोस्त‬ बडे नालायक है, कह दे भाभी नमशते्  ।”

72. “कितनी मासूम सी है, ख्वाहिस आज मेरी कि नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ ।”

73. “Status‬ तो लोग बहोत सारे ‪‎Post करते है, लेकिन status ऐसा ‎पोस्ट‬ करो की ‪‎लड़की क्या लड़की का ‪‎बाप‬ भी ‪‎Impress‬ हो जाए ।”

74. “कुछ लड़कियाँ अपनी विदाई पर ऐसे दहाड़े मारकर रोती हैं, कि समझ में नही आता इनको 'दूल्हा' मिल रहा है, या इनसे 'छीना' जा रहा है ।”

75. “तुम पाओगे कि जीवन तब भी सार्थक है, अगर तुम सिर्फ मुस्कुरा सको ।”

100 Cute Smile Quotes Status for WhatsApp in Hindi
100 Cute Smile Quotes Status for WhatsApp in Hindi

76. “वजह नफरतों कि तलाशी जाती है, मोहब्बत तो बेवजह ही हो जाती है ।”

78. “मुझे देख कर तेरी हैरानी लाज़मी है, इस दौर में इंसान कम ही मिला करते हैं ।”

79. “मेरा पहला प्यार मेरी माँ, और मेरा आख़िरी प्यार मेरे बच्चो की माँ ।”

80. “वेा तेा हमे आज भी देख कर मुशकुराते है, वेा तेा उनके बंचे कमीने है जेा हमे मामा मामा बुलाते है ।”


Quotes on Smile and Happiness



81. “खामोश बैठे हैं, तो लोग कहते हैं, उदासी अच्छी नहीं, और ज़रा सा हंस लें तो लोग मुस्कुराने की वजह पूछ लेते है ।”

82. “वो तो आँखे थी जो सब सच बयाँ कर गयी, वरना लफ़्ज़ होते तो कब के मुकर गए होते ।”

83. “कभी इतना मत मुस्कुराना की नजर लग जाए जमाने की, हर आँख मेरी तरह मोहब्बत की नही होती ।”

84. “मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा तू क़ीमत बता मुस्कुराने की ।”

85. “मुस्कुराने और भूल जाने में बस एक क्षण लगता है, फिर भी जिसे इसकी ज़रुरत हो उसके लिए ये जीवन भर बनी रहती है ।”

86. “अगर आप तब मुस्कुराते हैं जब आप अकेले हैं, तब आप वास्तव में मुस्कुरा रहे होते हैं ।”

87. “आपकी पसंद हमारी चाहत बन जाये, आपकी मुस्कान दिल की राहत बन जाये, खुदा खुशियों से इतना खुश कर दे आपको, कि आपको खुश देखना हमारी आदत बन जाये ।”

88. “बनती है अगर बात तो बांट लो हर ख़ुशी, गम न ज़ाहिर करो तुम किसी से कभी, दिल की गहराई में गम छुपाते रहो, चार दिन की जिंदगी में सदा मुस्कुराते रहो ।”

89. “मैं ‪‎जब‬ किसी ‎गरीब‬ को ‎हँसते‬ हुए ‎देखता‬ हूँ, तो ‎यकीन‬ आ जाता ‎है, की‬ ‎खुशियो‬ का ‎ताल्लुक‬
‎दौलत‬ से नहीं है ।”

90. “छोटे से दिल में अरमान कोई रखना, दुनिया की भीड़ में पहचान कोई रखना, अच्छे नही लगते जब रहते हो उदास, इन होंठों पे सदा यूही मुस्कान रखना ।”


Smile Status for Whatsapp in Hindi



91. “हंसने की इच्छा ना हो, तो भी हंसना पड़ता है, कोई जब पूछे कैसे हो? तो मजे में हूँ कहना पड़ता है ।”

92. “नन्हें से दिल में अरमान कोई रखना, दुनियाँ की भीड़ में पहचान कोई रखना, अच्छे नहीं लगते जब रहते हो उदास, इन होठों पे सदा मुस्कान वही रखना ।”

93. “अगवा कर लिया है सूरज को बादलों ने, फिरौती में तुम्हारी मुस्कान मांग रहे हैं ।”

94. “ए-खुदा, बस इतनी इनायत बक्शना तू मेरे नाम को, केजिसके भी लबो पे उभरे, मुस्कराहट के साथ उभरे ।”

95. “जब आपको वो एक सही इंसान मिलता है, जो हमेशा आपको ख़ुश रखता है, ख़ुश देखना चाहता है, उन्हें कभी जाने मत देना। वो बिना कुछ आपसे माँगे सब कुछ दे देगा ।”

96. “मैं तुम्हारे चेहरे पे मुस्कान और आँखों में दुःख से मोहित हो गया हूँ ।”

97. “जब भी आप मुस्कुराये अपने दिल से, समझो दुआ कबुल है हमारी ।”

98. “दुनिया की भिड मे रब से एक दुआ है, हमारी जिस मे मांगी हर खुशी तुम्हारी ।”

99. “सदा मुस्कुराते रहिये मुस्कुराने से आधे दुःख दूर हो जाते है, उदासी को छोडो मुस्कुराहट को अपनाओ ।”

100. “आप अपनी मुस्कान बस कुछ ही देर तक बनाये रह सकते हैं, उसके बाद बस दांत रह जाते हैं ।”

No comments:

Post a Comment

Indian Beautiful

 Indian Beautiful ...