Saturday 7 July 2018

Pyar Mohabbat Shayari:-



Pyar Mohabbat Shayari:- 

सच्चा प्यार कभी नहीं मरता,
मोहब्बत करने वाला इस जहाँ से कभी नही डरता.


खुद को भी अपनों से मिला डाला हूँ,
अपनी मौत अपनों से निकाल डाला हूँ.

दिल बेताब हो रहा है सिर्फ तुम्हारे ही वास्ते,
दिल घायल भी होगा, सिर्फ तुम्हारे ही वास्ते.


हम आप कयामत से गुजर क्यों नही जाते,
जीने की शिकायत है तो मर क्यों नहीं जाते.

वो बेवफाई है अब भी ये दिल मानता नही,
कमबख्त ना समझ है उन्हें जानता नहीं.

यूँ तो मतलब हमारा सीधा साधा है,
पर बताएं तो कैसे बताएं क्या इरादा हैं.


सिर्फ चाहा ही नही तुमकों पाना चाहता हूँ,
दुःख दर्द जिंदगी का बांटना चाहता हूँ.

कई ऐसे भी मजनूं है जो आहे भरते रहते हैं,
कोई चाहे या न चाहे यूँ ही मरते रहते है.

तुम बुलाते हो तो मना नही होता,
चाहते है मिलन पर सामना नही होता.

आते हैं जब याद बेईमान तेरे वायदे,
सोये सोये लगते है दिल के इरादे.


प्यार की डगार पर चलाया क्यों न था,
मीठी-मीठी बातों से फसाया क्यों न था.

चूमा तो हवाओं ने और मुझ पर बिगड़ बैठे,
मैंने तो तुम्हें चाहा मुझसे ही अकड़ बैठे.

यह इंतजार का दुःख अब सहा नही जाना,
तड़प रही हैं मुहब्बत अब रहा नही जाता.
2 Line Pyar Mohabbat Shayari In Hindi

न समझे है न समझेगे वो दास्तां मेरी,
कि उनके सामने खुलती नही जुबां मेरी.

बातों ही बातों में आप बन बैठे दिलदार क्यों,
अपना बना के पास बुला के फिर हमसें तकरार क्यों.


कुछ तो ख्याल करो अपना कोई गम ना करो,
तुम शोख जवानी पर कुछ तो रहम करो.

न तुझ पर इखितयार है न दिल पर ऐतबार है,
फिर भी न जाने क्यों मुझे तेरा इंतजार है.

बार बार मिलते हैं, लेकिन नई अदा से,
ये नैन दोनों के फिर रहे रोज प्यासे.

हमकों दुआएं दो तुम्हें दिलवर बनाया है,
सारी दुनिया ठुकराकर तुम्हें दिल में बसाया है.

प्यार जब जवां हुआ तो मौत मेहरवान हुई,
दिल जा जब चमन खिला तो खत्म दास्तां हुई.

हर शब्द तेरे चुभते हैं दिल में तीरों की तरह,
करते हो एक्टिंग बिलकुल हीरों की तरह.

दिल तो यह चाहे कि मेरा भी कोई हो,
मैं कहाँ जाऊं जो हासिल यह ख़ुशी हो.

कर न सके जो बातें कभी जी भरके,
फिर गये वो इकरारे मोहब्बत करके.

हम दिन रात तेरी यादों में खोये रहते है,
सब समझते हैं, कि हम सोएं रहते है.

बर्बाद किया जिसने हमकों उनकों दुआ देते है,
दर्द से भर आता है दिल उसी का नाम लेते है.




खुली थी आँख की दिल में समा गये वो,
गए जब सीने में आग लगा गये वो.

तरसते हैं हम ऐसे दिलदार को,
जो दिल में बसा ले मेरे प्यार को.

मिलें जो भी गम सीने से लगाना सीखों,
दिल की आग को अश्कों से बुझाना सीखो.

इश्क के मरीज तन्हाई में रोया करते हैं,
नीद ही नही आती जब ये सोया करते है.

मेरे अरमां भी ले जाते मेरे बसंत भी ले जाते,
नजर से छिनकर अपनी हँसी सूरत भी ले जाते.

रंग लाए मेरे रंग में यह जी चाहता है,
ले साथ तेरा यही जी चाहता है.

चाहे करार जिससे वही दर्द देता है,
प्यार में दगा हर मर्द देता है.

हम एक नही हजारों से प्रेम करते हैं,
दुश्मनी का नही प्यार का वार करते है.

दिल न जाने क्यों झूठों का एतवार किया जाता है,
वो आयेंगे कभी भी फिर भी इंतजार किया करता है.

दिल पर जो गुजरती है दिल भी नहीं लगता,
दिल पर चोट जब लगती है वह बतला भी नहीं सकता.

नाम तेरा जुवां पर तेरी याद दिल में है,
जाने वाले अब जो आजा दिल बड़ी मुश्किल में है.

आपकी नजरों में हम बेगाने हो गए,
पर कसम आपकों हम तो दीवाने हो गये.

जख्में दिल जख्में जिगर तेरी नजर कर गईं,
तेरी एक हर खता इस दिल में घर कर गईं.

बिगड़ना है तुमसे मिलके क्या करे हम,
गम जमाने से मिला शिकवा कईं करे हम.

मोहब्बत शायरी 2 लाइन तथा शायरी मोहब्बत भरी कुछ पक्तियां इनके साथ मोहब्बत शायरी इमेज और इश्क मोहब्बत की शायरी आप पढ़ रहे है. मेरी तेरी मोहब्बत शायरी दोस्त के लिए दोस्ती में प्यार पर शायरी मोहब्बत 2018. कुछ चुनिदा मोहब्बत के शेर और मोहब्बत की गजल आपके और आपके जिगरी यार के लिए.


जो भी गम मिलता सीने से लगा लेते है,
दिल की आग को हम अश्को से बुझा लेते है.

दिल ही ऐसा मिला है हमकों नसीब से
पहले न देखे बिना तुझकों करीब है.

तेरे लिए मेरे दिल की याद है जहाँ,
तड़पाकर मुझको जालीम तू छुप गया कहाँ.

तुम दिल का राज कहाँ तक छुपाओगी,
छुपके मेरी निगाहों से जाने न पाओगी.

यह मानते हैं कि हम बड़े बदनसीब हैं,
फिर भी ख़ुशी है कि हम उनके करीब है.

मेरी खामोशियों में खोया हुआ तूफ़ान है,
दिल आह का धुआं पर होठों पर मुस्कान है.

दुनियां में तेरे लिए अब कोई ख़ुशी नहीं,
जीने को जी रहे है मगर यह जिंदगी नही.

प्रेम की हमने अब खुदाई देख ली,
एक बेवफा की बेवफाई देख ली.

सागर में पानी है, गागर भरा न जाय,
दिल में जो बात है, वो खत में लिखी न जाए.

जो दिल को तसल्ली दे वो साज उठा लाओं,
दम घुटने से पहले ही आवाज उठा लाओं.

रात कितनी बार पी मुझकों याद नहीं,
बस इतनी याद है कि प्यास बुझी नहीं.

न चाहे अपने तो गैरों से दिल बहला लेगे,
न मिले फूल तो काँटों को गले लगा लेंगे.

गैरों का साया अपने ऊपर पड़ने न देंगे,
कुछ न कर सके तो जान ही दे देगे हम.
Pyar Mohabbat Shayari SMS Hindi Me

जी में क्या समझते वे आसान लगाना दिलवर,
जान ले लेता है मेरी जान लगाना दिलवर.

ले लिया दिल हमारा प्यार की बातें करके,
अब क्यों तड़पाते हो हमको अपने से दूर करके.

दुनियां को मंजूर नही कोई मंजिल मिले मुझे,
किस्मत को मंजूर नही कि तू ही मुझे मिले.

किस्मत ने क्या चाल चली दिल ही मिलकर रह गये,
सपने सच होते मिटटी में मिलकर रह गयें.

क्या क्या ख़्वाब देखे थे इस दिल में,
मुफ्त हुआ बदनाम मेरी जान तेरी महफिल में.

देखे थे इन निगाहों ने सपने बहार के,
किस्मत ने दर्द भर दिया बदले में प्यार के.

बता क्या क्या हमारे दिल पर गुजरती है,
दिन भर ये निगाहें तेरे मिलने को तरसती है.

ना आने का बहाना है न मिलने का ठिकाना है,
चाहते हैं कहना पर चुप रहे क्या जमाना है.

आपने जब से मेरे दिल पर इनायत की है,
तभी से ऐ जाने वफा तुमसे मुहब्बत की है.
pyar mohabbat shayari for wife

जितने बेताब थे हम मिलने को उम्र भर के लिए,
उतने ही किस्मत ने जुदा कर दिया हमेशा के लिए.

दिल की तमन्ना थी कोई तो हो सहारा,
किस्मत को मंजूर यही रहूँ मै बेसहारा.

खा खाकर ठोकरे भी चल रहे है हम,
नही मंजिल की तमन्ना बताएं कोई क्या करे हम.

मुकाबला हमसे करो और किसी से नहीं,
दिल भी हमी को दो और किसी को नहीं.

मुकाबला कर लिया है प्यार भी करेगे,
दिल की दुनियां में हम नाम भी करेगे.

आँखों में प्यार है, दिल में बरसात है,
तेरे लिए सजनी मुझकों तेरा इंतजार है.

हम ऐसा खेल दिख्लाएगे दुनिया की भी नजर भाएगे,
तुम कहो तो मै प्यार तुम पर ही लाएगा.

लहरें बहुत तेज है गोते लगा लो,
प्यार के दरिया में कूदकर तुम मुझको समा लो.

No comments:

Post a Comment

Indian Beautiful

 Indian Beautiful ...