Wednesday 14 September 2016

Short Hate WhatsApp Status in Hindi

Short Hate WhatsApp Status in Hindi



1. “कट रही है ज़िंदगी रोते हुए, और वो भी तुम्हारे होते हुए, मुझे अब तुमसे नफरत हो रही है, लेकिन 'I Love You' ।”

2. “खामोशी के भी अपने अल्फाज़ होते हैं, अगर तुम समझ जाते तो आज मेरे करीब होते ।”




3. “अगर इतनी ही नफरत है, हमसे तो, दिल से कुछ ऐसी दुआ करो, की आज ही तुम्हारी दुआ भी पूरी हो जाये, और हमारी ज़िन्दगी भी ।”

4. “लाख चाहता हूँ, कि तुझे याद ना करूँ, मगर इरादा अपनी जगह बेबसी अपनी जगह ।”

5. “क्या पता तुम कब भूल जाओ ये मोहब्बत, जिसे हम ज़िन्दगी और तुम एक लफ्ज़ कहते हो ।”

6. “समझदार ही करते है, अक्सर गलतिया कभी देखा है, किसी पागल को मोहब्बत करते ।”

7. “तेरा और मेरा इतना ही किस्सा हैं, तू मेरे दर्द का एक अहम हिस्सा हैं ।”

8. “मत खोल मेरी किस्मत की क़िताब को, हर उस सख़्श ने दिल दुखाया जिस पर नाज़ था ।”

9. “मेरे वक़्त को देखकर कोई 'राय' मत देना, मेरा वक़्त बदलेगा तुम्हारी 'राय' बदलेगी ।”

10. “दे दिया 'इश्क़' की नौकरी से 'इस्तीफा', कि अभी उम्र नहीं इतने ग़म उठाने की ।”


Advertisement 

Best Hate WhatsApp Status in Hindi



11. “दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ सुना है, दर्द बहुत वक़्त तक साथ रहता है ।”

12. “बहुत सोचा, बहुत समझा, बहुत देर तक परखा, तन्हा हो के जी लेना मोहब्बत से बेहतर है ।”




13. “इस दुनिया के लोग भी कितने अज़ीब हैं, सारे खिलौने छोड़ कर जज़्बातों से खेलते हैं ।”

14. “खुदा सलामत रखना उनको, जो हमसे नफरत करते है, प्यार न सही नफरत ही सही, नफरत के बहाने वो हमे याद तो करते है ।”

15. “ज़्यादा कुछ नहीं बदला उसके और मेरे बीच में, पहले 'नफरत' नहीं थी और अब 'प्यार' नहीं है ।”

16. “मोहब्बत छोड कर हर एक जुर्म कर लेना, वरना तुम भी हमारी तरह मुसाफिर बन जाओगे तनहा रातो के ।”

17. “इश्क ना होने के सिर्फ दो ही तरीके थे, या दिल ना होता या तुम ना होते ।”

18. “बहुत खूबसूरत है ना वहम ये मेरा, कि तुम जहाँ भी हो सिर्फ मेरे हो ।”

19. “उसको बेवफा कहकर अपनी ही नजर में गिर जाते है, हम वो प्यार भी अपना था और वो पसंद भी अपनी थी ।”

20. “तमन्नाओ की महफ़िल तो हर कोई सजाता है, पूरी उसकी होती है, जो तकदीर लेकर आता है ।”

Advertisement 

Hate Love Status for WhatsApp in Hindi



21. “इन्सान ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार ही मोहब्बत करता है, बाकी की मोहबत्तें वो पहली मोहब्बत भुलाने के लिए करता है ।”

22. “कर लेता हूँ बर्दाश्त हर दर्द इसी आस के साथ, की खुदा नूर भी बरसाता है, आज़माइशों के बाद ।”

23. “बडी देर से देख रहा हूँ, आज तस्वीर तेरी, देख कर जाने क्यों लगा कि तुम वो ना रहे जो पहले थे ।”

24. “वादा हमने किया था निभाने के लिए, एक दिल दिया था एक दिल को पाने के लिए, उन्होंने मोहब्बत सिखा दी और कहा कि तुमसे प्यार किया था किसी, और को जलाने के लिए ।”

25. “तेरे बाद खुद को इतना तनहा पाया, जैसे लोग हमें दफना के चले गए हो ।”

100 Short Hate Status for Whatsapp in Hindi
100 Short Hate Status for Whatsapp in Hindi

26. “तन्हाई में अकेलापन सहा जायेगा, लेकीन महफ़िल में अकेले रहा न जायेगा, आपका साथ न हो तो भी जी लेंगे, पर साथ आपके कोई और हो तो सहा न जायेगा ।”

27. “उनकी चाहत में हम कुछ यूँ बंधे हैं, कि वो साथ भी नहीं और हम अकेले भी नहीं ।”

28. “कुछ तो है, जो बदल गया ज़िन्दगी में मेरी अब आईना में चेहरा मेरा हँसता हुआ नज़र नहीं आता ।”

29. “दाद देते है तुम्हारे ‘नजर-अंदाज’ करने के हुनर को, जिसने भी सिखाया वो उस्ताद कमाल का होगा ।”

30. “खुश तो वो रहते हैं जो 'जिस्मों' से मोहब्बत करते है, क्यूंकि 'रूह' से मोहब्बत करने वालों को अक्सर 'तड़पते' ही देखा है ।”


I Hate U Status for WhatsApp in Hindi



31. “दिन भर भटकते रहते हैं, अरमान तुझ से मिलने के न दिल ठहरता है, न इंतज़ार रुकता है ।”

32. “बारिश और मोहब्बत दोनों ही यादगार होती है, फर्क बस इतना है, कि एक मे जिस्म भीग जाता है, और दूसरी मे आखें ।”

33. “हर शाम को ढलता सूरज याद दिलाता है, आज और एक दिन हो गया उसे बेवफा हुए ।”

34. “तुम ही वजह मेरे खालीपन की, और तुम्ही गूंजते हो मुझमें हरदम ।”

35. “किसी के हक़ मे ही सही वो दुआ तो करे, वो कह नही सकती मेरी सुना तो करे, मे लौट जाऊंगा अपनी उदास दुनिया मे, वो मुझसे बिछड़ने का फैसला तो करे ।”

36. “ज़िन्दगी में ज़िन्दगी से हर चीज़ मिली, मगर उनके बाद ज़िन्दगी न मिली ।”

37. “दर्द काफी है बेखुदी के लिए मौत काफी है, ज़िन्दगी के लिए कौन मरता है, किसी के लिए हम तो ज़िंदा है, आपके लिए ।”

38. “ये दिल भी कितना पागल है, हमेशा उसी की फिकर मे डुबा रहता है, जो इसका होता ही नही है ।”

39. “हँसते रहने की आदत भी कितनी महँगी पड़ी हमें, छोड़ गया वो ये सोच कर कि, हम दूर रह कर भी खुश हैं ।”

40. “मेरी यादों की कश्ती उस समुन्दर में तैरती है, जहाँ पानी सिर्फ और सिर्फ मेरी पलकों का होता है ।”


I Hate You Status for WhatsApp in Hindi



41. “दर्द की भी अपनी एक अदा है, ये तो सहने वालों पर ही फ़िदा है ।”

42. “काश की उसको हम बचपन मे ही मांग लेते, क्योंकि बचपन में हर चीज मिल जाती थी तब दो आँसू बहाने से ।”

43. “काश ये दिल बेजान होता, ना किसी के आने से धडकता ना किसी के जाने पर तडपता ।”

44. “किसी को प्यार करना और उसी से प्यार पाना बहुत कम लोगों को नसीब होता है ।”

45. “वो ना ही मिलते तो अच्छा था, बेकार में मोहब्बत से नफ़रत हो गई ।”

46. “झ़ुठा अपनापन तो हर कोई जताता है, वो अपना ही क्या जो हरपल सताता है, यकीन न करना हर किसी पे, क्यू की करीब है, कितना कोई ये तो वक़्त ही बताता है ।”

47. “मुझें छोड़कर वो खुश हैं, तो शिकायत कैसी अब मैं उन्हें खुश भी न देखूं तो मोहब्बत कैसी ।”

48. “दुःख भोगने वाला तो आगे सुखी हो सकता है, लेकिन दुःख देने वाला कभी सुखी नहीं हो सकता ।”

49. “निकाल दिया उसने हमें अपनी ज़िन्दगी से भीगे कागज़ की तरह ना लिखने के काबिल छोड़ा ना जलने के ।”

50. “रंग तेरी यादो का ना उतरा अब तक, लाख बार खुद को आँसुओ से धोया हमने ”

100 Short Hate Status for Whatsapp in Hindi






51. “एक शख्स है, ज़िन्दगी जैसा, और वो भी ज़िन्दगी में नहीं ।”

52. “निकाल दिया उसने हमें अपनी ज़िन्दगी, से भीगे कागज़ की तरह ना लिखने के काबिल छोड़ा ना जलने के ।”

53. “बदल जाऊँगा मैं भी इक दिन पूरी तरह, तुम्हारे लिये न सही तुम्हारी वजह से यकीनन ।”

54. “वो अक्सर मुझसे पूछा करती थी, तुम मुझे कभी छोड़ कर तो नहीं जाओगे, काश मैंने भी पूछ लिया होता ।”

55. “आज तेरी याद हम सीने से लगा कर रोये, तन्हाई में तुझे हम पास बुला कर रोये, कई बार पुकारा इस दिल ने तुम्हें, और हर बार तुम्हें ना पाकर हम रोये ।”

56. “अब तो शायद ही कोई मुझसे प्यार करे, मेरी आँखों में साफ़ नज़र आने लगी हो तुम ।”

57. “तेरे बाद हमने दिल का दरवाजा खोला ही नही, वरना बहुत से चाँद आए इस घर को सजाने के लिए ।”

58. “गैरों पर मरने की उनकी फितरत हो गयी, हमारी मोहब्बत उनकी शिकायत हो गयी, सारी दुनिया को चाहते है, वो अपनाना, बस एक मेरे ही नाम से उन्हे नफरत हो गयी ।”

59. “तेरा नाम था आज किसी अजनबी की जुबान पे, बात तो जरा सी थी पर दिल ने बुरा मान लिया ।”

60. “कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर, एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था ।”





61. “वो कागज आज भी फुलों की तरहा महकता है, जिस मे उसने मजाक मे लिखा था मुजे तुमसे मोहब्बत है ।”

62. “जाता हुआ मौसम लौटकर आया है..काश वो भी कोशिश करके देखे ”

63. “सिर्फ़ अल्फ़ाज़ की ही बस बात थी, जज़्बात तो वो वैसे भी नहीं समझते ।”

64. “कितना कुछ जानता होगा वो शख्स मेरे बारे में, मेरे मुस्कुराने पर भी जिसने पूछ लिया की तुम उदास क्यों हो ।”

65. “ना जाने कैसी नज़र लगी है, ज़माने की वजह ही नही मिल रही मुस्कुराने की ।”

66. “चलो अब जाने भी दो,क्या करोगे दास्तां सुनकर, खामोशी तुम समझोगी नहीं,और बयां हमसे होगी नहीं ।”

67. “99 % यकीन था मुझे कि तू मेरी न होगी, बस उस 1 % ने मुझे किसी और का ना होने दिया ।”

68. “मेरी ज़िन्दगी को एक तमाशा बना दिया उसने, भरी महफिल में तनहा बिठा दिया उसने, ऐसी क्या थी नफरत उसको मेरे मासूम दिल से, खुशिया चुरा कर गम थमा दिया उसने ।”

69. “वही रिश्ता, वही नाता, वही मैँ और वही तुम, बस अब वक्त ना रहा तेरे पास इजहार-ए-मोहब्बत के लिए ।”

70. “सुना था मोहब्बत मिलती है, मोहब्बत के बदले, हमारी बारी आई तो, रिवाज ही बदल गया ।”





71. “कुछ अलग करना है, तो दोस्तों वफ़ा करो, वरना मजबूरी का नाम लेकर बेवफाई तो सभी करते हैं ।”

72. “कभी कभी कितनी बातें होती हैं, कहने को जब कोई सुनने वाला नहीं होता है ।”

73. “लोगों की बातें सुनकर छोड़ जाने वाले, हम कितने बुरे थे तुम पता तो कर लेते ।”

74. “वो अपनी तन्हाई की खातिर फिर आ मिला मुझसे, हम नादान ये समझे हमारी दुआओं में असर है ।”

75. “तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर मे लेकिन, जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा ।”

100 Short Hate Status for Whatsapp in Hindi
100 Short Hate Status for Whatsapp in Hindi

76. “कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा एक मौत ही है, जिसका मैं वादा नही करता ।”

77. “नफरत थी हमसे तो इज़हार क्यों किया? देना था ज़हर तो प्यार क्यों किया? देकर ज़हर कहते हो पीना ही होगा और, जब पी गए ज़हर तो कहते हो अब जीना ही होगा ।”

78. “कोई भी दीवारें मुझे तुमसे मिलने से ना रोक पाती,अगर तू मेरे साथ होती तो ।”

79. “तुम से बिछड के फर्क बस इतना हुआ, तेरा गया कुछ नहीँ और मेरा रहा कुछ नहीँ ।”

80. “दर्द सहने की अब कुछ यूँ आदत सी हो गयी है, कि अब दर्द न मिले तो दर्द सा होता है ।”


Hate Love Status for WhatsApp in Hindi



81. “दो आँखो में दो ही आँसू, एक तेरे लिए, एक तेरी खातिर ।”

82. “बेशक तू बदल ले अपने आपको लेकिन ये याद रखना, तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता ।”

83. “लोग कहते है हम मुस्कराते बहुत है, और हम थक गए दर्द छुपाते छुपाते ।”

84. “नफरत कभी न करना तुम हमसे, ये हम सह नहीं पाएंगे, एक बार कह देना हमें ज़रूरत नहीं अब तुम्हारी, तुम्हारी दुनिया से हसकर चले जायेंगे ।”

85. “दुआ कौन सी थी ‎हमे याद नही बस इतना याद है, दो ‎हथेलियाँ जुड़ी थी एक ‎तेरी थी ‎एक मेरी थी ”

86. “यूँ तो सिखाने को ज़िन्दगी बहुत कुछ सिखाती है, मगर झूठी हँसी हसने का हुनर तो मोहब्बत ही सिखाती है ।”

87. “ये झूठ है, की मुहब्बत किसी का दिल तोड़ती है, लोग खुद ही टूट जाते है, मुहब्बत करते करते ।”

88. “चाहत के परदे में नफरत है, मुमकिन तो नफरत के परदे में चाहत भी होगी, अगर कोई खफा होता है, तुम्हे अपना समझकर, तो उसको तुमसे मोहब्बत भी होगी ।”

89. “हे भगवान्! एक टूटा हुआ तारा ही दिखा दो, सच्चा प्यार मांगना है ।”

90. “उन्हे हम याद आते है, मगर फुर्सत के लम्हों में, मगर ये बात भी सच है, की उन्हे फुर्सत नहीं मिलती ।”


I Hate U Status for WhatsApp in Hindi



91. “बात कोई और होती तो हम कह भी देते, कम्बखत मोहब्बत हे, बताया भी नहीं जाता ।”

92. “होठों की हँसी को ना समझ हक़ीक़त-ए-जिंदगी, दिल में उतर के देख हम कितने उदास है ।”

93. “अब भी ताज़ा हैं जख्म सिने में, बिन तेरे क्या रखा हैं जीने में, हम तो जिन्दा हैं तेरा साथ पाने को, वर्ना देर नहीं लगती हैं, जहर पीने में ।”

94. “वो जो 'अपना' था 'किसी' और का 'क्यों' है, ऐसी दुनिया है, तो ये 'दुनिया' क्यों है ।”

95. “न जाने किस शख्स का इंतज़ार हमे आज भी है, सुकून तो बहुत है पर दिल बेक़रार आज भी है, तुमने हमें नफरतों के सिवा कुछ नहीं दिया लेकिन, हमे तुम्हारी नफरतों से प्यार आज भी है ।”

96. “उस मोड़ से शुरू करनी है, फिर से जिंदगी, जहाँ सारा शहर अपना था और तुम अजनबी ।”

97. “तेरी आरज़ू मेरा ख्वाब है, जिसका रास्ता बहुत खराब है, मेरे ज़ख्म का अंदाज़ा ना लगा, दिल का हर पन्ना दर्द की किताब है ।”

98. “चल हो गया फैसला कुछ कहना ही नहीं, तू जी ले मेरे ‪बगैर‬ मुझे ‪जीना‬ ही नहीं ।”

99. “रूठेंगे तुमसे तो इस कदर की,तुम्हारी आँखे मेरी एक झलक को तरसेंगी ।”

100. “तकिये क़े नीचे दबा क़े रखे हैँ, तुम्हारे ख़याल..एक तेरा अक्स, एक तेरा इश्क़, ढेरोँ सवाल और तेरा इंतज़ार ।”

100 Short Hate Status for Whatsapp in Hindi
100 Short Hate Status for Whatsapp in Hindi

No comments:

Post a Comment

Indian Beautiful

 Indian Beautiful ...