Wednesday 14 September 2016

Super Cool Whatsapp Status in Hindi

Super Cool Whatsapp Status in Hindi

1. कामयाब लोग अपने फेसले से दुनिया बदल देते हे! और नाकामयाब लोग दुनिया के डर से 'अपने फेसले' बदल लेते हे!
2. 'रोज स्टेटस' बदलने से जिंदगी नहीं बदलती! जिंदगी को बदलने के लिए अपना भी एक 'स्टेटस' होना जरुरी है!
3. अगर खुद पर यकीन हो तो अंधेरे मे भी रास्ते मिल जाते है
4. इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे!
5. मजा आता है किस्मत से लड़ने में, किस्मत आगे बढ़ने नहीं देती और मुझे रुकना आता नहीं!
6. दुनिया की सारी गंदी आदतें रखते हैं लेकिन कभी किसी को धोखा देना नहीं सीखा!
7. मे तो खेर इन्सान हु सनम,हवा भी तुझ को छू कर देर तक नशे मे रेहती हैं...
8. पगली तेरे सिवा मैं किसी को चॉकलेट तक न दूँ दिल तो बहुत दूर की बात है!
9. मत देख ऐ हसीना मुझको यु हँसते - हँसते. मेरे दोस्त बड़े नालायक है कह देंगे भाभी नमस्ते!
10. उन्हें देखता है कोई, तो हम थोडा - थोडा जलते है, या यूँ कहिये घमंड है हमे, कि सब मेरी पसंद पर ही मरते है...
11. मौत की हिम्मत कहा थी मुझसे टकराने की, साली ने मोहब्बत को मेरी सुपारी दे डाली!
12. अपना #Attitude रख अपने पास ये #Tevar खानदानी हे.. ये ऐसे ही रहेगे ये नही बदलेगे तू ही अपने नखरे कम कर दे पगली
13. यू अकड मे रहेना बंद कर दें वो तो प्यार करते है तुजसे... वरना गरज तो कीसी के बाप की भी नही है...
14. कोई हमारी बराबरी क्या करेगा हम तो कूलर में भी पानी की जगह बीयर डालते है…
15. अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते हे झटके, क्युकी अपना #STYLE हे सबसे हटके…
16. ये तो अच्छा है कि मेरे हर ख़्वाब पूरे नहीं होते... वरना मेरे दोस्त किस-किस को भाभी जी कहकर बुलाते…
17. हम इतने खूबसुरत तो नही है मगर हाँ, जिसे आँख भर के देख ले उसे उलझन मेँ डाल देते हॆ…
18. हम जब सडकपर #Bike लेकर उतरते तो थोडी #Risk होती है; पर 1 गोपि तो #Fix होती है…
19. नहीं मांगता ऐ खुदा कि जिंदगी सौ साल की दे, दे भले चंद लम्हों की लेकिन कमाल की दे…
20. घमंडी लडकीया मुजसे दुर ही रहै क्यु की मनाना मुजे आता नही, और भाव मे कीसीको देता नही…
21. पगली ब्लोक कर के तो चली गई, पर आज भी मेरे #Whatsapp के स्टेटस पढ़ के ही सोती है…
22. लडकी को लाईन और कुत्ते को पत्थर सोच… समझ कर मारना चाहिये पीछे भी पड़ सकते हैं…
23. सीने पे तीर खाके भी अगर कोई मुस्कुरा दे तो... निशाना लाख अच्छा हो मगर बेकार जाता है…
24. ये तो सच है की हमे चाहने वाले बहोत है, पर ये हमारी जिद थी की हमे सिफॅ तु चाहे…
25. बड़ा नाम हैं मेरा, मेरी गलियों में... बदनाम तो हम# उनकी गलियों में हैं…
26. मेरा खुदसे मिलने को जी चाहता हे। काफी कुछ सुना हे मैंने अपने बारे में…
27. खौफ और खून हमेशा आँखों में रखो क्यूंकि. हथियारों से सिर्फ दुश्मनों की हड्डिया टूटती है होसले नही!
28. दौलत के तराजू में तोलों तो फ़कीर हैं हम… दरियादिली में हम जैसा नवाब कोई नहीं!
29. आदते बुरी नही है हमारी … इसी लिए अभी #GF नही है मेरी…
30. जिंदगी अगर एक #जंग है तो तुम्हारा भाई भी एक #दबंग है!
31. #Bhai की‪ हुंकार ‬को कभी हल्के में मत लेना हमें‪ हलाली और‪ दलाली ‬पसंद नहीं है… हम जो करते है, ‪झटके‬ और फटके में करते है…
32. चलो आज चक्कर लगाने जाते हे दुश्मन की गली मे... देखना हे अपने दिल की धड़कन तेज होती हे या दुश्मन की!
33. मुझे बनाकर खुदा भी सोच में पड़ गया होगा की इस बादशाह के लिए बेगम केसी बनाऊ…
34. रियासते तो आती जाती रहती हे, मगर बादशाही करना तो… आज भी लोग हमसे सीखते हे!
35. ना हम ‪शेर‬ से हारे ... ना हम ‪‎शैतान‬ से हारे ... हट जाओ हमारे रास्ते से. क्योंकी शिकारी तो हम भी है मगर, हमने कभी ‪‎कुत्ते‬ नहीं मारे!
36. “एक ही उसुल... प्यार करो तो सच्चा… वरना 'ALONE' ही अच्छा!
37. मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमें जितना तय हो, क्योंकि जीतने का मजा तब है जब हारने का रिस्क हो...
38. फैसले से पहेले कैसे मान लूं हार… क्योंकी… वक्त अभी जीता नहीँ और मैं अभी हारा नही!
39. माना की तुम लफ़्ज़ों के बादशाह हो... मगर हम भी खामोशियों पर राज़ करते हैं!
40. 99 केश 99 जेल 99 मडॅर 99 हाफ मडॅर 99 गलॅफैर्ड - डर मत पगली ऐ तो मेरा मोबाइल नंबर है!
41. अरे #बेबी – Friendship करने का तो #Sirf बहाना है! बात तो कर I Promise… Propose... तू #सामने से करेगी…
42. शोख नही हमे मशहूर होने का पर क्या करे इस चेहरे को लोग देखते ही पहचान जाते हैं!
43. देख #पगली #दिल मेँ प्यार होना चाहिए... #धक धक तो #Royal बुलेट भी करती है…
44. सुना तेरे #College मे मेरे बडे #FAN है, पढने - लिखने का तेरा ना कोई #Plan है #Pass करा दू, #Phone घुमा दू .. तेरी #Principal भी Meri #sɦaʏʀɨ KA FAN…
45. एक छोरी मुझसे ये बोली तू "हेन्डसम" होके भी "सिग्ल" क्यों है? मे बोला "संस्कार" पगली "संस्कार"...
46. #Attitude होने से कुछ नही होता, #Smile ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले…
47. भरे बाजार में हर एक लड़की #Jalegi, जब अपनी वाली अपने साथ #Chalegi…
48. अक्सर वही लोग उठाते हैं हमपर उंगली, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती!
49. तु हमारी बराबरी क्या करेगी ए पगली, हम तो #News भी #DJ पे सुनते है!
50. उसकी मां ने कहा बेटा तुने मेरी बेटी को क्या कर दिया है ??? रो - रो के पागल हो गई है, मैने कहा जी #Block!!!
51. अौकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है!
52. समय के एक तमाचे की देर है प्यारे, मेरी फ़क़ीरी भी क्या, तेरी बादशाही भी क्या!
53. रेस वो लोग लगाते है जिसे, अपनी किस्मत आजमानी हो... हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है!
54. लोग चुराने लगे हैं स्टेटस मेरे, गुजारिश है गम भी चुरा लो…
55. वैसे हम रेहते तो हे #Simple Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute ठोकता हे!
56. फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते, स्माइल तोह बहुत दूर की बात है पगली!
57. अंदाज़ कुछ अलग हैं मेरे सोचने का, सब को मंजिल का शौक है और मुझेरास्तों का!
58. हमारी #Personality को पढ़ा मत करो दोस्त, हमें समजने में तुम्हारी #Dictionary कम पड़ जायेगी!
59. वक्त दो बन्दूक भी उठाएंगे ट्रिगर भी दबाएेंगे और गोली भी चलाएेगें, और उस कमीनि चीज पर राज भी करेंगे - जीसे लोग कहते है दुनीया!
60. ऐसा होगा या #वैसा होगा ना जाने #कैसा होगा? ज्यादा #सोच मत #पगली तेरे #सपनो का #Rajkumar हमारे जैसा होगा!
61. मेरा यही अँदाज दुनिया को खलता हैँ... कि, ये साला इतना टूटने के बाद भी सीधा कैसे चलता है!
62. महोब्बत रहे ना रहे, कोलेज की बेन्च पर तेरा नाम आज भी है!
63. लड़की गैलरी से नहीं... Salary से पटती है… नसीब अच्छे न हों तो खूबसूरती का कोई फायदा नहीं, दिलों के शहनशाह अक्सर फ़क़ीर होते हैं…!”
64. तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन!
65. दुशमन सामने आने से भी डरते थे... और तू पगलि दिल से खेल के चलि गई!
66. ना पूछ #मूझसे मेरी #नवाबी का #आलम हमारा तो #कफन भी साला "रेमंङ" का होगा!
67. ये तों अच्छा हैं कि मेरे शहर के लोगों के ख़वाब पूरे नहीं होते, वरना हर गली में ना जाने कितने "ताजमहल" होते!
68. मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हु!
69. सुना है की समन्दर को बहुत गुमान आया है, उधर ही ले चलो कश्ती जिधर तूफ़ान आया है!
70. मेरा एक हाथ पुरी दुनिया से लडने के लिए काफी है एक बार तु दुसरा हाथ थाम कर तो देख!
71. हमारे फोटो के लाखो दीवाने हैं कुछ पागल हो चुके है कुछ पागल होने वाले है!
72. साजिशें वो रचते है दुनिया में जिन्हें कोई जंग जितनी हो, मेरी कोशिश तो दिल जितने की होती है!
73. शान्त बैठा हूँ बदनामी के डर से, जिस दिन मूड घूम गया ऊठा ले जाउंगा घर से!
74. प्यार करना हमारे बस कि बात नहिं थी... मगर अब हो गया तो उसे रोकना किसी के बाप के बस की बात नहीं!
75. मुझे यकीन है अपने लफ्जो के हुनर पर, कि लोग मेरा चेहरा भूला सकते है पर बाते नही!
76. ये इश्क़ करना छोड दिया यारो वरना… हम तो आज भी पलट के देख ले तो. लडकियाँ सोमवार के व्रत शुरू कर दे!
77. किसी ने मुझसे पूछा क्या आप #WhatsApp पर ग्रुप चलाते हो??? मैंने कहा नही हम अमीर लोग है हमने #Admin रखा हुआ है…!”
76. अपना #Attitude रख अपने पास ये #Tevar खानदानी हे... ये ऐसे ही रहेगे ये नही बदलेगे तू ही अपने नखरे कम कर दे पगली!
77. यू अकड मे रहेना बंद कर दें वो तो प्यार करते है तुजसे... वरना गरज तो कीसी के बाप की भी नही है!
78. कोई हमारी बराबरी क्या करेगा हम तो कूलर में भी पानी की जगह बीयर डालते है!
79. देख #вавy फोटो मेरी अच्छी है। सोच मेरी सची है, लेकीन अब भी मे तुझे #pаsаиd नही आया तो #sшeeтнearт अभी तु #вacснi है!
80. अच्छे अच्छे अपने को देखकर खाते हे झटके, क्युकी अपना #STYLE हे सबसे हटके!
81. ये तो अच्छा है कि मेरे हर ख़्वाब पूरे नहीं होते... वरना मेरे दोस्त किस-किस को भाभी जी कहकर बुलाते!
82. सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे "शौक"... वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं!
83. हम मरेगें भी तो उस अंदाज से जिस अंदाज में लोग जीने को भी तरसते है!
84. मत पूछना मेरी शख्सियत के बारे मे, हम जैसे दिखते है वैसे ही लिखते है अजीब सी आदत और गजब की फितरत है अपनी, नफरत हो या मोहब्बत बड़ी सिद्दत से करते हैं!
85. कोइ गेंग नही हे मेरी। पर पहेचान ऐसी हे की हर गेंग का आदमी इस चेहरे को देखकेसलाम ठोकता है!
86. हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है जिसमे #Hero भी हम और #Villain भी हम!
87. देख #Pagli ... प्यार करेगी तो प्यार करूँगा... अगर "Attitude" दिखाएगी तो "चमाट" खाएगी!
88. βαβγ तेरा ‪#‎Aττιτυδε‬ मेरे सामने ‪#‎चिल्लर‬ है. क्योकि मैरा ‪#‎sτγιε‬ ही उतना ‪#Kιller‬ है!
89. उसने कहा मुझे पाने की तेरी औकात नही है तोह मेने भी केह दिया पागल मेरे बॉयफ्रेंड का प्यार तेरी ओकात के बार हे!
90. डरते तो हम किसि के बापसे भी नही, बस साला ये #Respect नाम की चीज बीचमें आती है!
91. सिर्फ तेरे सामने शरीफ बनने का दिखावा करता हूं… वरना आके देख ले... जहां पेर रखता हूं… सलाम करने वाले की लाइन लग जाती हैं!
92. मे अपनी #DP मै अपनी #Pic इसलिए रखता हु के अकसर लड़कीया कहती है के तु नही तो तारों फोटो पण चालसे!
93. इंतजार तो बस #उस दिन का है जिस दिन तुम्हारे नाम के पिछे हमारा #नाम लगेगा!
94. दुनिया डर से चलती है, और हम स्टाईल से जो हमसे जले ओ जरा ŞÍĐË से चले!
95. पगली V0 ‪#‎जमाने‬ GYE जव TERE PICHE ‪#‎मरा करते थे HUM AB TOH वो ‪#‎ZAAMANE‬ हे हमारे PICHE तेरे जेसी #36 मरा करती HE!
96. कोई दुश्मनी नही ज़िन्दगी से मेरी बस ज़िद्द है... तेरे साथ जीना है!
97. निराश नहीं हुआ हूँ जिन्दगी में, मुझे अभी बहुत से काम है. आँखे आज भी खोजती है, उस कमीने को जिसने कहा था के सरकारी नौकरी में बहुत आराम है!
98. आजकल की लड़कीया अगर गंगा स्नान करने जाये, तो पहले फोटो खींचकर स्टेटस अपडेट करेंगी! Bathing @ गंगा ... Feeling # पवित्र
99. आज भी हमारे देश में 'तू प्यार है, किसी और का, तुझे चाहता कोई और है'... गाना सुनकर 10 में से 8 लड़के तो जजबाती हो ही जाते हैं
100. जब बच्चा Honey Singh का गाना सुनना छोड़कर Arijit Singh का गाना सुनने लगे तो समझ लिजिए कि ये पुछने का वक्त आ गया - बेटा क्या नाम है उस लड़की का?

No comments:

Post a Comment

Indian Beautiful

 Indian Beautiful ...